सारा अली खान ने शेयर की मेकअप रूम की तस्वीरें

सारा अली खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री है । सारा अली खान ने हाल ही में बॉलीवुड में पदार्पण किया है । अपने पदार्पण के साथ ही उन्होंने लोगों के मन मस्तिष्क में एक अमिट छाप छोड़ी है । इसका श्रेय जाता है उनकी सिंपलीसिटी और उनकी बेहतरीन अदाकारी को । ना सिर्फ अच्छी एक्टिंग के कारण बल्कि दर्शकों और अपने प्रशंसकों के साथ अच्छे बर्ताव के कारण भी सारा अली खान खूब फेमस हो रही है ।
सारा अली खान
सारा अली खान



हाल ही में सारा अली खान ने अपने शूटिंग के दौरान मेकअप रूम की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सारा अली खान अपने मेकअप मैन के साथ खुद भी अपना मेकअप करती रहती हैं । इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान पहले काजल लगा रही है इसके अलावा वह आईशैडो भी लगाते हुए दिखाई दे रही है । आपको बता दें यह मेकअप एक वैनिटी वैन में किया जा रहा था ।

सारा अली खान
सारा अली खान
यह सभी तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म के सेट से ली गई है । हालांकि अभी तक सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह नहीं बताया कि यह किस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें हैं? परंतु हमेशा की तरह दर्शकों को उनकी यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं तथा यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल भी हो रही हैं । इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बिना मेकअप के भी सारा अली खान बला की खूबसूरत लग रही है ।