सफेद खटिया पर लाल साड़ी में मोनालिसा, देखिए फोटोशूट

सफेद खटिया पर लाल साड़ी में मोनालिसा, देखिए फोटोशूट, आपने मोनालिसा को बिग बॉस सीजन में जरूर देखा होगा ,बिग बॉस करने के कारण वह ना सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी फेमस हो गई थी । आपको बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेस में से एक हैं । उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को काफी योगदान दिया है ।
मोनालिसा
मोनालिसा

इसके अलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । खासकर कि इंस्टाग्राम पर वह बेहद एक्टिव है तथा वह रोज ही अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं । हाल ही में उन्होंने सफेद खटिया के साथ अपना एक फोटो शूट किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी । देखते ही देखते यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है । इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं, मोनालिसा ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है तथा वह सफेद खटिया पर लेटी हुई है ,जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है । आपको बता दें कि यह फोटोशूट उनकी आने वाली फिल्म के लिए किया गया था ।
मोनालिसा
मोनालिसा
बिग बॉस करने के बाद उन्हें पूरे भारत में काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी इसके अलावा बिग बॉस में अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड के आने के कारण भी वह काफी फेमस हो गई थी । इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मोनालिसा ने पूरे लाल कलर की थीम पर ही अपना ड्रेसिंग किया है । जिसमें लाल कलर की बिंदी, लाल कलर की चूड़ी, लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है ।
मोनालिसा
मोनालिसा
यदि आपको भी मोनालिसा की तस्वीरें अच्छी लगी है तो कृपया लाइक करके कमेंट जरूर करें ।