नुशरत भरुचा मालदीव में ऐसे छोटे कपड़ो में मजे कर रही हैं, देखिए तस्वीरें

नुशरत भरुचा मालदीव में छुट्टियों का आनंद लेती हुई, देखिए तस्वीरें, हाल ही में आई फिल्म के कारण नुशरत भरुचा के प्रशंसकों में काफी जमकर बढ़ोतरी हुई है ,इसी का फायदा उठाते हुए नुशरत भरुचा अपने प्रशंसकों की बढ़ोतरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है ।
नुशरत भरुचा
नुशरत भरुचा

नुशरत भरुचा अपनी फिल्म के हिट होने के बाद से ही सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी लोकप्रिय हो गई हैं । अपने व्यस्ततम समय से कुछ समय निकालकर नुशरत भरुचा फिलहाल मालदीव में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही है । वह रोजाना ही सोशल मीडिया पर मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें अपलोड कर रही है । कभी वहां आपको स्कूटर चलाते हुए दिखाई दे जाएगी तो कभी स्विमिंग पूल में स्विमिंग करती हुई नजर आएंगी ।
नुशरत भरुचा
नुशरत भरुचा
इसके अलावा वह बीच पर भी मस्ती करते हुए तस्वीरें अपलोड कर रही हैं । सोशल मीडिया पर लोगों को नुशरत भरुचा का यह ग्लैमरस अंदाज बेहद पसंद आ रहा है । शायद यही कारण है कि मौके को भुनाते हुए नुशरत भरुचा अपनी तस्वीरें अपलोड करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है । इन तस्वीरों में आप नुशरत भरुचा को पिंक और येलो कलर के स्विमिंग कॉस्टयूम में देख सकते हैं । जिनमें नुशरत भरुचा बला की खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है ।
नुशरत भरुचा
नुशरत भरुचा
यदि आपको भी नुशरत भरुचा की तस्वीरें ग्लैमरस और अच्छी लगी है तो कृपया लाइक करके कमेंट जरूर करें।