अनन्या पांडे विदेश में बीच पर मस्ती करती हुई, देखिए तस्वीरें

अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी है । उन्होंने कुछ ही समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है । इन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से पदार्पण किया था । इस फिल्म के माध्यम से उन्हें काफी प्रशंसा मिली तथा उन्हें बॉलीवुड में अपने पैर जमाने में काफी मदद मिली । फिलहाल अनन्या पांडे अपने दोस्तों के साथ विदेश घूमने गई हुई हैं । हाल ही में वह कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फिल्म पति पत्नी और वो का प्रमोशन करते हुए नजर आई थी ।
अनन्या पांडे
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे भी अन्य सेलिब्रिटी की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । वह रोजाना ही अपने कुछ चुनिंदा पिक्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करती रहती हैं, यह तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की थी ।
अनन्या पांडे
अनन्या पांडे
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने लिखा कि वह सात समुंदर पार अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं । लोगों को उनकी यह तस्वीरें काफी ग्लैमरस लगी है तथा यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है ।
इन तस्वीरों में अनन्य पांडे का ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है । इस तरह के कपड़े उन्होंने अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं पहने हैं ।
अनन्या पांडे
अनन्या पांडे
काले कपड़े और चश्मे में अनन्या पांडे बला की खूबसूरत लग रही हैं ,यदि आपको यह तस्वीर है पसंद आई है तो कृपया लाइक करके कमेंट जरूर करें ।