करिश्मा तन्ना मालदीव के बीच पर धूप सेंकती हुई, देखिए तस्वीरें

करिश्मा तन्ना मालदीव के बीच पर धूप सेंकती हुई, देखिए तस्वीरें, लगता है बॉलीवुड सेलिब्रिटी को आजकल मालदीव खूब अच्छा लग रहा है क्योंकि कुछ दिन पहले ही काजल अग्रवाल ,श्रद्धा कपूर और नुशरत भरुचा ने अपनी मालदेव ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की थी जिसके बाद उन्हें काफी प्रशंसा मिली और वह तस्वीरें आज भी वायरल हो रही है ।
करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना

शायद यही कारण हो सकता है कि आप करिश्मा तन्ना भी मालदीव निकल चुकी हैं तथा वहां से जाकर सुंदर-सुंदर फोटो अपने प्रशंसकों के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर रही हैं ।

करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना
हाल ही में उन्होंने कुछ बेहतरीन तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की हैं, जिन्हें आप इस आर्टिकल में देख सकते हैं । लाल कलर के कपड़ों में करिश्मा तन्ना बेहद सुंदर दिखाई दे रही है । आपको बता दें यह तस्वीरें उनके होटल के ही प्राइवेट बीच से ली गई है, इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितने शानदार होटल में रुकी हुई हैं तथा इसी होटल में हाल ही में काजल अग्रवाल भी रुकी हुई थी । आपको बता दें कि मालदीव एक इंटरनेशनल टूरिस्ट स्पॉट है, जहां की प्राकृतिक सुंदरता सभी को अपनी तरफ खींच ले आती है ।

करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना
इसका मुख्य कारण है वहां के साफ-सुथरे समुद्री तट तथा साथ ही वहां पर आप कई तरह की एक्टिविटी में भी पार्टिसिपेट कर सकते हैं । लोगों को करिश्मा तन्ना की यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही है तथा जमकर वायरल हो रही है ।

करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना
यदि आपको भी करिश्मा तन्ना की यह लाल स्विमिंग कॉस्टयूम में तस्वीरें अच्छी लग रही है तो कृपया लाइक करके कमेंट जरुर करें ।