मौनी रॉय की ब्लू बिकनी में इन तस्वीरों को देखकर समुद्र का पानी भी उबल गया

 मौनी रॉय की ब्लू बिकनी में इन तस्वीरों को देखकर समुद्र का पानी भी उबल गया. हाल ही में मौनी रॉय अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर निकली हुई है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरों को पब्लिश किया है. इस तस्वीर में आप  मौनी रॉय को देख सकते हैं. उन्होंने एक लाइट ब्लू कलर का हाफ शर्ट पहना हुआ है एवं ब्लू कलर की बिकनी पहनी हुई है. पीछे आपको एक पहाड़ भी दिखाई दे रहा है.

Image source :- Mouni Roy Instagram Account


 इस तस्वीर में देखिए मौनी रॉय काफी Hot दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मोनी रॉय एक छोटी सी नाव जिसमें लगता है कोई बेड लगा हुआ है. जिसमें हवा भरी हुई है. उसे पर बैठकर आराम फरमा रही है.

Image source :- Mouni Roy Instagram Account


 मोनी रॉय की है तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. यह तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं. लोगों ने कई तरह-तरह के इस पर कमेंट किए हैं. मोनी रॉय की इन हॉट तस्वीरें का हर कोई दीवाना हो गया है.

 

Image source :- Mouni Roy Instagram Account

हालांकि मोनी रॉय को बॉलीवुड में में एक्ट्रेस के रूप में अभी भी संघर्ष करना पड़ रहा है परंतु अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली जाने वाली तस्वीरों की वजह से वह लोगों के बीच में चर्चा का केंद्र बनी रहती है. इसके अलावा  मौनी रॉय अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती है. यह तो आपको इन तस्वीरों को देखकर समझ में आ ही गया होगा.

अगर आपको भी मौनी रॉय की तस्वीर पसंद आई हो तो कृपया इन्हें लाइक शेयर और कमेंट जरुर करें