10 Best Teri Yaadein (Your memories) Shayari

10 Best teri yaadein (Your memories) Shayari for boyfriend and girlfriend who miss their lovers and still love them from the bottom of their heart.

10 Best Teri Yaadein (Your memories) Shayari
10 Best Teri Yaadein (Your memories) Shayari


do you still love her and he or she left you but you miss her too much than share your feelings with this 10 best yaadein shayari or your memories shayari from the bottom of your heart. It explains your inner emotions.

Best Yaadein Shayari



तेरी यादों के बिना ज़िंदगी अधूरी है" ."तू जो मिल जाए तो ज़िंदगी पूरी है..!! तेरे साथ जुड़ी हैं मेरी खुशियाँ" बाकी सबके साथ हसना तो मेरी मजबूरी है...!


क्यू तेरी खामोशी मुझे खामोश कर जाती है..!! क्यू तेरी उदासी मुझे उदास कर जाती है..!! क्या रिश्ता है तेरा ओर मेरा जब भी तेरी याद आती हैं मुझे तन्हा कर जाती ह


प्यार मे अश्क बहते क्यू हैं दो दिल एक दूसरे को तड़पते क्यूँ हैं कहते हैं प्यार ज़िंदगी है, तो फिर प्यार को खेल बनाते क्यूँ हैं..


कभी कभी ज़िंदगी में ये तय करना मुश्किल हो जाता हैं की ग़लत क्या है? वो झूठ जो चेहरे पे मुस्कान लाए..!! या वो सच जो आँखो मे आँसू लाए......


वो कहने लगी नक़ाब मे भी पहचान लेते हो हज़ारों के बीच मे. मेने मुस्कुरा के कहा.., तेरी आँखों से तो शुरू हुआ था इश्क़, हज़ारों के बीच में.....


गहरी थी रात, लकिन हम खोए नही, दर्द बहूत था दिल में, लकिन हम रोए नही, कोई नही हमारा जो पूछे हमसे, जाग रहे हो किसी के लिए, या किसी के लिए सोए ही नही...


उस को मेरे वादों पर ऐतबार था दिल में उस के भी बहुत प्यार था छोर दिया उस ने बीच सफ़र में मेरा हाथ शायद किनारे पे उसे किसी और का इंतेज़ार था......