7 दिलचस्प बातें जो आपको सारा अली खान के बारे में जरूर पता होनी चाहिए

दोस्तों, आज हम आपको सारा अली खान के साथ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं, जो कि हर कोई जानना चाहता है।





  • सारा अली खान का जन्म 1993 में हुआ था और वह सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी है , इसी के साथ हम आपको बता दें कि सारा अली खान अपनी मां से काफी क्लोज है और वह 4 साल की उम्र से ही एक्टर बनना चाहती थी और उन्होंने अपनी पढ़ाई कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की है।


  • via google images
    2. आपको यह बात जानकर बहुत खुशी होगी कि सारा अली खान आपको बहुत जल्द फिल्म केदारनाथ में नजर आने वाली है और यह उनकी पहली फिल्म है, आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि सारा अली खान ने अपने पिता से फिल्म की स्टोरी डिसकस भी नहीं की थी और वह इस फिल्म का भाग बन चुकी थी।

    via google images
    3. हम आपको बता दें कि सारा अली खान एक बहुत ही अच्छी इंसान हैं। यह बात सारा अली खान ने खुद बताई है कि वह शांति में और अच्छे काम में विश्वास रखती है और इसी के साथ फिल्म की अच्छी ओपनिंग के लिए उन्होंने भाईरो मंदिर में जाकर प्रार्थना भी करी है।

    via google images
    4. आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि इस साल सारा अली खान की दो फिल्में आने वाली है, जिसमें से पहली फिल्म केदारनाथ है और दूसरी सिंबा। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही सारा अली खान पर कोर्ट केस हो गया था क्योंकि फिल्म केदारनाथ में रहते हुए उन्होंने फिल्म सिंबा के लिए साइन कर दिया था, लेकिन बाद में यह मामला हंसी-खुशी टल गया।

    via google images
    5. सारा अली खान ने यह बात खुलेआम बताई है, कि वह अपनी मां से काफी क्लोज है और उन्हें बहुत ज्यादा चाहती है। इसी के साथ सारा अली खान का अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक मैगजीन पर कवर फोटो भी छापा गया है।

    via google images
    6. सारा अली खान के बारे में यह बात भी सामने आई है कि वह बहुत जल्द फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी नजर आने वाली है। इसी के साथ सारा अली खान फिल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान के साथ भी नजर आने वाली है, अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो खुद सारा अली खान ही जानती है लेकिन बहुत जल्द असलियत लोगों के सामने आ ही जाएगी।

    via google images
    7. सारा अली खान ने मीडिया के सामने यह बात भी बताई है, कि करीना कपूर के साथ भी उनका रिलेशन काफी अच्छा है और वह उन्हें एक दोस्त की तरह मानती है और जीवन भर उनके साथ रहने के लिए हंसी खुशी तैयार हैं।
    यदि आपको हमारी है जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया इसे लाइक करें, शेयर करें और हमें फॉलो करें, धन्यवाद।