इन 6 हस्तियों की पुरानी और वर्तमान तस्वीरों में इतना अंतर आ चुका है

वक्त्त और किस्मत बदलने में देर नहीं लगती, इन 5 सेलेब्स ने साबित कर दिखाया, यह बिल्कुल सत्य बात है ना वक्त किसी के लिए रुकता है और ना किस्मत किसी का भाग्य बदलने के लिए इंतजार करती है. इन 5 सेलिब्रिटी का जीवन भी कुछ इसी तरह है.

नीचे दी गई तस्वीर में आप देख सकते हैं की आलिया भट्ट वर्ष 1997 में किस तरह से दिखाई देती थी और आज देखिए, आलिया भट्ट बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है. आलिया भट्ट ने कभी यही नहीं सोचा था कि वह भविष्य में बॉलीवुड पर राज करेगी. परंतु किस्मत को यही मंजूर था और आज आलिया भट्ट की शादी की अफवाहें रणबीर कपूर से जोड़ी जा रही है. हो सकता है निकट भविष्य में इन दोनों का भी विवाह हो जाए.

पूजा भट्ट के साथ दिख रही आलिया भट्ट देखिए कितनी क्यूट लग रही है. पूजा भट्ट ने भी काफी समय तक बॉलीवुड में कार्य किया परंतु वर्तमान समय में वह डायरेक्टर के तौर पर कार्य करती हैं.


Third party image reference
दिशा पटानी भी इसी क्रम में अगला चेहरा है. पहली तस्वीर में ही आप देख सकते हैं दिशा पटानी स्कूल के प्रोजेक्ट पर कार्य कर रही हैं तथा किसी ने यह नहीं सोचा था कि कुछ समय बाद ही यह देश के युवाओं के दिलों पर राज करेगी और आज दिशा पटानी देश के युवाओं की पहली पसंद बन चुकी है.


Third party image reference
शक्ति कपूर की बेटी होने के नाते सभी को यह पता तो था कि श्रद्धा कपूर एक न एक दिन बॉलीवुड में जरूर आएगी परंतु श्रद्धा का बचपन से ही सपना कुछ और था परंतु देखिए वक्त और किस्मत उन्हें इसी व्यवसाय में लेकर आ गई और श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा बन चुकी है.


Third party image reference
वक्त के साथ साथ इंसानी परिवेश भी बदल जाता है और चेहरा भी, इसका सबसे अच्छा उदाहरण आप शाहरुख खान की बेटी को लेकर देख सकते हैं. आज से कुछ समय पहले ली गई तस्वीर में आप देख सकते हैं सुहाना खान किस तरह से दिखाई देती थी और अब जल्द ही आप उन्हें निकट भविष्य में किसी बॉलीवुड फिल्म में देख सकते हैं.


Third party image reference
एक ऐसा समय भी था जब कपिल शर्मा रोजगार प्राप्ति के लिए दर-दर भटक रहे थे, उन्होंने कई स्टूडियो के चक्कर लगाए और देखिए आज वक्त और किस्मत ने उन्हें उनकी मेहनत का फल दिया और आज कपिल शर्मा देश में सबसे बेहतरीन कॉमेडियन के तौर पर जाने जाते हैं.


Third party image reference