After These Hindi Birthday Shayari You Don't Need To Give Gift

Top 10 best birthday shayari in hindi and after that you really don't need to give birthday gifts because it already impress girl or boy.

 Hindi Birthday Shayari
 Hindi Birthday Shayari

Today we are sharing top 10 best Hindi Birthday Shayari. If you want to wish your friend a very good happy birthday then you can use this Happy Birthday Shayari. Definitely your friend, boyfriend or girlfriend will be very happy to see wishes that you will send him or her in Hindi on the very special day of his life, that is his or her happy birthday. And why don't you be the first person to wish him a very happy birthday in your own mother language. That is why we are sharing this awesome happy Birthday Shayari in Hindi. Because when you use your regular or mother language then it gets connected with your soul and heart. And we feel this particular Hindi Birthday Shayari. So if you really want to be the first guy who wishes your friend on his awesome Birthday then you need to use this lovely happy birthday shayari in Hindi.


Shayari in hindi for boys
Love me shayari in hindi
Girlfriend teasing shayari
Boy attitude shayari
Sad shayari
Love letter in hindi for boys
Tere bin shayari
I love you shayari


Hindi Birthday (Bday) Shayari


दुआ मिले Bando से खुशियाँ मिले जग से,
साथ मिले अपनो से रहमत मिले रब से,
ज़िंदगी मे आप को बे पनाह प्यार मिले,
खुश रहे आप दुनिया में ज़्यादा सब से


खुदा बुरी नज़र से बचाए आप को,
चाँद सितारों से सजाए आप को,
गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ,
खुदा ज़िंदगी मे इतना हसाए आप को.


मेरी दुआ है की खुश रहो तुम,
मिले ना कोई गम जहाँ भी रहो तुम,
समंदर की तरह दिल है गहरा तेरा,
खुशियो से भरा रहे दामन तेरा,


तुम जो कहो वो हर ख्वाहिश पूरी हो तुम्हारी,
खुदा से बस यही दुआ है हमारी,
तोहफा क्या दू तुम्हे इन दुआओ के सिवा
के खुदा रहे तुम से राज़ी सदा.


उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको,
खिलता हुआ फूल खुश्बू दे आपको,
हम तो कुछ देने के काबिल नही है
देने वाला हज़ार खुशियाँ दे आपको.


आप वो फूल हो जो गुलशन में नहीं खिलते,
पर जिस पे आसमान के फरिश्ते भी फक्र है करते,
आप की ज़िंदगी हद से ज़्यादा कीमती हैं,
जन्मदिन आप हमेशा मनाए यू ही हंसते हंसते.
जन्मदिन मुबारक

जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक,
आँखों में बसे नए ख्वाब मुबारक,
जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज..
वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात मुबारक!!!


तोहफे मे तुझे आज मेरा दिल ही देता हू,
यह हसीन मौका गवाना नही चाहता हू,
अपने दिल की बात तुम्हारे सामने बतलाता हू,
और तुम्हारे जन्मदिन की शुभकामनाए देता हू.


मैं लिख दू तुम्हारी उमर चाँद सितारो से,
जन्मदिन मनाऊ मैं फूलो से बहारो से,
हर एक खूबसूरती दुनिया से मैं लेकर आउ,
महफ़िल ये सजाउ मैं हर हसीन नज़ारो से.


तोहफा-ए-दिल देदु या दे दू चाँद तारे,
जन्मदिन पे तुझे क्या दू ये पूछे मुझसे सारे,
ज़िंदगी तेरे नाम कर दू तो भी कम हैं,
दामन मे भर दू हर पल खुशिया मैं तुम्हारे.



आसमान की बुल्न्दियो पर नाम हो आपका,
चाँद की धरती पर मुकाम हो आपका,
हम तो रहते है छोटी सी दुनिया मे,
पर खुदा करे सारा जहाँ हो आपका.


फूल बनकर मुसकराना ज़िंदगी,
मुस्कारके गुम भूलना ज़िंदगी,
जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ,
हार कर खुशिया मनाना भी ज़िंदगी…
`

खुदा कैसे करूँ शुक्रिया इस दिन के लिए
जिस दिन तुम्हे धरती पे भेजा हमारे लिए
ना जाने क्यों मैं इंतेज़ार कर रहा था
शायद जन्मदिन है तुम्हारा इस लिए
मेरी हर एक दुआ है तेरी लंबी उम्र के लिए
दिल खुद जानता है तू ना हो तो धड़केगा किस के लिए
`

आ तेरी उमर में लिख दू चाँद सितारो से
तेरा जन्मदिन में मनाउ फूलो से बहारो से
हर एक खूबसूरती दुनिया से में ले आउ
शजाउ यह महफ़िल मैं हर हसीन नज़ारो से
`

हर पल ने कहा एक पल से…
पल भर के लिए आप मेरे सामने आ जाओ…
पल भर का साथ कुछ ऐसा हो…
की हर पल तुम ही याद आओ…
`

` हम आपके जन्मदिन पर देते हैं यह दुआ
हम और तुम मिलकर, होंगे कभी ना जुदा
जीवन भर साथ देंगे अपना हे ये वादा
तुझ पर अपनी जान भी देंगे, अपना हे ये इरादा
`

एक दुआ माँगते है हम अपने भगवान से,
चाहते है आपकी खुशी पूरे ईमान से,
सब हसरतें पूरी हो आपकी
और आप मुस्कुराएँ दिलो जान से.
`

अगर याद तुमको ना रहे अपना जनमदिन,
चेक करते रहना यूँही अपने मोबाइल के Inbox हर दिन,
मैं कभी ना भूलूंगा अपने यार का जन्मदिन,
चाहे वो हो मेरा आख़िरी दिन, आपको ज़रूर मेरा यह मेसेज.
मिलेगा, जिसपे लिखा होगा ”मुबारक हो आपको आपका जन्मदिन”.