लव शायरी जो एक प्रेमी की तड़प को बयाँ करती हैं

लव शायरी, Love shayari that express feelings of a lover,जो एक प्रेमी की तड़प को बयाँ करती हैं |

लव शायरी
लव शायरी

लव शायरी


जेब में ले कर  चला करों बेगुनाही के सबूत अपने,
इस शहर में भरोसा करने की रिवायत नहीं है ।।
लव शायरी

ढक लिया सर को अदब से उसने सुनते ही अज़ान,
एक पुजारन ने मेरा ईमान ताज़ा कर दिया..!!
लव शायरी

मोहब्बत की गवाही अपने होने की ख़बर ले जा...
जिधर वो शख़्स रहता है मुझे ऐ दिल उधर ले जा...

मेरा ख़ामोश रह कर भी उन्हें सब कुछ सुना देना
ज़बाँ से कुछ न कहना देख कर आँसू बहा देना

हर शाम कह जाती है एक कहानी !
हर सुबह ले आती है एक नई कहानी !
रास्ते तो बदलते है हर दिन लेकिन !
मंजिल रह जाती है वही पुरानी !

अब छोड़ दिया है “इश्क़” का “स्कूल” हमने भी...
हमसे अब “मोहब्बत” की “फीस” अदा नही होती..
लव शायरी

सूरज की पहली किरन सा है..
तेरा प्यार, दिन भर रोशन रखता है मुझे ...
लव शायरी

खुद को कर बुलन्द इतना कि
लड़की खुद पूछे बता तेरा मोबाइल नम्बर क्या है
 लव शायरी 

तुम्हारी बातों से मुझे लगने लगा है
कि तुम किसी और की बातों में आगए हो।
लव शायरी

#दुआ है हर #मोहब्बत की मंजिल #निकाह हो..                                             
 लव शायरी

 #राजी रहा करो __________ खुदा की रजा मे --------
तुम से भी बहुत #मजबूर इंसान हैँ इस #जहाँ मे ---------
लव शायरी
वोह कहती थी कि हम भाग कर शादी कर ले.
और मैं डरता था कि खुदा ने हमें बेटी दे दी तो?
लव शायरी


तोड़ कर फेंक दी होगी तोहफे मे दी वो चूड़ियाँ,
डर था उसे खनकेगी हाथ मे तो हम याद आयेंगे..