9 बॉयफ्रेंड, 3 पति, 2 बच्चे, 320 मिलीयन डॉलर की मालकिन और विश्व की नंबर 1 पॉपस्टार की कहानी

जेनिफर लोपेज एक अमेरिका की गाय का ,अभिनेत्री ,डांसर और प्रोड्यूसर है । वर्ष 1991 में जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत एक फ्लाई गर्ल डांसर के रूप में की थी । तथा वह इस कार्य को करती रही जब तक उन्हें वर्ष 1993 में फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला । जेनिफर का जन्म 24 जुलाई वर्ष 1970 को अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में हुआ था । वर्तमान समय में इनकी उम्र 50 वर्ष की है । अपने 50 वर्ष के इस सफ़र में उनके 9 बॉयफ्रेंड रहे हैं ।
जेनिफर लोपेज
जेनिफर लोपेज



इसके अलावा इन्होंने 3 व्यक्तियों से शादी भी की जिनसे उन्हें 2 बच्चे प्राप्त हुए हैं । इन्होंने मार्क एंथनी ,,और उजानी नौवा नामक व्यक्ति से शादी की । जेनिफर ने कई फिल्मों में भी काम किया है जैसे कि सेकंड एक्ट ,द बॉय नेक्स्ट डोर और वेडिंग प्लानर जैसी अन्य कई सुपरहिट फिल्मों में जेनिफर ने अपने अभिनय की क्षमता को दिखाया है ।
जेनिफर लोपेज
जेनिफर लोपेज


इसके अलावा वह कई टीवी शो का भी हिस्सा रही है जिसमें प्रमुख हैं शेड्स ऑफ ब्लू ,वर्ल्ड ऑफ डांस ,अमेरिकन आईडल और डांस लाइफ जैसे अनेक टीवी शो है जिसमें उन्होंने कार्य किया है ।


जेनिफर लोपेज
जेनिफर लोपेज

जेनिफर लोपेज कई लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्त्रोत बन चुकी है क्योंकि 50 वर्ष की उम्र में भी वह जवान दिखाई देती हैं इसका श्रेय वह अपनी एक्सरसाइज ,योगा और खान-पान को देती हैं ।
जेनिफर लोपेज
जेनिफर लोपेज

जेनिफर का जीवन भी कई उतार-चढ़ाव से भरा रहा है तथा उनके कई बॉयफ्रेंड भी रहे हैं । जिसमें ब्रैडली कूपर ,डेविड क्रूज़ ,वेसले स्नाइप्स ,बेन एफ्लेक ,मार्क एंथनी और कैस्पर स्मार्ट जैसे लोग शामिल रहे । इसमें कोई दो राय नहीं है कि जेनिफर लोपेज विश्व की नंबर वन पॉप स्टार है ।