2 बच्चे, कैंसर जैसी बीमारी, फिर भी लोगों को प्रेरित कर रही है ये एक्ट्रेस

आप सभी को पता होगा कि सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रही है । सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक कविता लिखिए , जिसने कई लोगों को प्रेरित करने का कार्य किया है । आपको बता दें कि बहुत अधिक बड़ा होने पर सोनाली के बेंद्रे अमेरिका में डायग्नोसिस के लिए गई थी लो जहां पुणे पता चला कि उन्हें कैंसर जैसी बीमारी हो चुकी है । इसके बाद सोनाली बेंद्रे ने इलाज के दौरान अपना सर भी मूंडवा लिया था ।

सोनाली बेंद्रे



सभी को लगा था कि सोनाली बेंद्रे का कर यार अब खत्म हो चुका है , परंतु लोगों की आशाओं के विपरीत सोनाली बेंद्रे अब अपना इलाज करवा कर पुनः भारत लौट चुकी हैं , तथा आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम करना भी शुरू कर दिया है ।

सोनाली बेंद्रे
हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने एक बेहद ही प्रेरणात्मक अंग्रेजी कविता के द्वारा अपने पुराने दर्द भरे पलों को बयां कर दिया , उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है जिसे आप नीचे देख सकते हैं , इस कविता के शब्द काफी प्रेरणा से भरे हुए हैं । इसके पहले सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड में एक बतौर अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती थी ।

सोनाली बेंद्रे
सोनाली बेंद्रे रितिक रोशन और अभिषेक बच्चन की काफी अच्छे दोस्त हैं , जैसे ही सोनाली बेंद्रे भारत लौटी थी तो यह दोनों ही अभिनेता अपने परिवार संग सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे थे । हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने अपना क्रिसमस भी इसी तरीके से मनाया था । परंतु सोनाली बेंद्रे की इस कविता ने कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रही कई महिलाओं को प्रेरित करने का कार्य किया है ।