देशभक्ति के ऐसे उदाहरण बॉलीवुड में पहले कभी देखने को नहीं मिलते थे

हाल ही में आपने एक बात और गौर किया होगा कि बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड सेलिब्रिटी द्वारा देश भक्ति दर्शाने हेतु ऐसे कई कार्य किए जा रहे हैं,जिन्हें लोगों के द्वारा काफी सराहा जा रहा है। 
कुछ दिनों पहले हम सभी ने देखा था कि किस तरह से डायरेक्टर्स की पूरी एक टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गई थी, जिसमें उन्होंने मूवी थिएटर के टिकट पर लगने वाले जीएसटी को कम करने हेतु चर्चा करी थी, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुहर लगा दी । उसके बाद बॉलीवुड एक्टर्स की पूरी टीम जिसमें उड़ी फिल्म के मुख्य कलाकार आकर्षण का केंद्र थे ।


Third party image reference
वह सभी प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलने पहुंचे, उसके बाद आपने देखा होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई में इंडियन सिनेमा के म्यूजियम का उद्घाटन करने पहुंचे तथा वहां पर उन्होंने बॉलीवुड के बारे में कई रोचक बातें भी करी। इसके बाद आपने देखा होगा की उड़ी फिल्म की पूरी कास्ट को इंडियन आर्मी डे पर सेना प्रमुख के घर पर आमंत्रित किया गया था ।


Third party image reference
यह शायद पूरी फिल्म का ही जोश था कि देखते ही देखते वरुण धवन भी वाघा बॉर्डर पर जा पहुंचे तथा उन्होंने सुनो गौर से दुनिया वालों गाने पर बीएसएफ के सम्मान में शानदार डांस किया । हाल ही में कुछ दिनों पहले पूरी स्टारकास्ट का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें सभी जय हिंद के नारे लगा रहे थे ।


Third party image reference
इसी कड़ी में कुछ दिन पहले जॉन इब्राहिम भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले और गदगद हो गए। इन सभी बातों का तात्पर्य यही है कि पिछले कुछ दिनों से सिनेमा जगत में देशभक्ति का यह जो आलम छाया हुआ है, उसका कहीं ना कहीं कारण नरेंद्र मोदी है।


Third party image reference
ऐसी देशभक्ति पहले कभी देखने को नहीं मिलती थी तथा यह भारत की जनता को प्रेरित करने का कार्य कर रही है। पहली बार सिनेमा जगत एक उल्लेखनीय कार्य हेतु अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है, लोगों में देशभक्ति की भावना जगा रहा है।