इमरजेंसी' में अपने अभिनय गुरु अरविंद गौड़ को निर्देशित करेंगी कंगना रनौत

‘इमरजेंसी’ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है

कंगना रनौत अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अब, वह अपनी आगामी फिल्म में अपने अभिनय गुरु अरविंद गौड़ को निर्देशित करने जा रहे हैं।

kangana ranaut
kangana ranaut

अपनी इंस्टाग्राम पर , कंगना ने एक कैप्शन के साथ अपने गुरु के साथ एक तस्वीर साझा की।

उन्होंने लिखा, आज मुझे अपने अभिनय गुरु @arvindgaur जी का निर्देशन करने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने 16 साल की उम्र में मुझे सलाह दी थी। मैंने अपने निर्देशन में बनी आपात्कालीन फिल्म में एक कैमियो के लिए सर से अनुरोध किया था और वह मेरे साथ हैं।

kangana ranaut
kangana ranaut

उसने अपने गुरु का परिचय देते हुए एक और पोस्ट भी साझा किया। उन्होंने कहा, “अरविंद एक महान थिएटर निर्देशक हैं…आज निर्देशक का निर्देशन कर रहे हैं।” तस्वीर में कंगना सफेद चिकनकारी सूट में अपने गुरु का हाथ पकड़कर बातचीत करती दिख रही हैं।

kangana ranaut
kangana ranaut


कंगना फिल्म पर लगातार काम कर रही हैं। दरअसल, उन्होंने कुछ हफ्ते पहले डेंगू से पीड़ित होने के बावजूद काम किया था।

‘इमरजेंसी’ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका में दिखाया गया है।

दूसरी बार निर्देशन करने के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, “मेरी आखिरी निर्देशित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी थी और मुझे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली क्योंकि यह एक ब्लॉकबस्टर थी। मैं एक और फिल्म का निर्देशन करने के लिए ललचा रही थी, लेकिन मैंने कई अभिनय कार्य पूरे करने हैं। मुझे विश्वास है कि मैं अपने साक्षात्कारों से दर्शकों की नब्ज जानती हूं, मेरे उद्धरण और मेरे द्वारा गढ़े गए शब्द अब पॉप संस्कृति का हिस्सा हैं (वह हंसती हैं)। मुझे विश्वास है कि दर्शक तलाश कर रहे हैं कुछ ऐसा जो उनके बौद्धिक पक्ष को उत्तेजित करे, न कि केवल उनके कामुक पक्ष को।”

अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी फिल्म का हिस्सा हैं।

कंगना, सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में वह एक वायु सेना पायलट की भूमिका में होंगे। आधिकारिक फिल्म की तारीख अभी भी प्रतीक्षित है।