Box office: इस शुक्रवार रिलीज हुई दो बड़ी फिल्में, जिनमें से 1 हिट और 1 रही ब्लॉकबस्टर

नमस्कार दोस्तों, जैसा की आप सभी जानते होंगे इस शुक्रवार यानी 21 दिसंबर को दो बड़ी फिल्में रिलीज की गई है। पहली फिल्म बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की फिल्में जीरो है। वहीं दूसरी फिल्म साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ है। दोनों ही फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। ‌इसके बावजूद भी इन दो फिल्मों में से एक फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। इसी वजह से इस शुक्रवार रिलीज हुई दो फिल्मों में से एक फिल्म हिट हुई तो वहीं दूसरी ब्लॉकबस्टर।



केजीएफ: 


85 करोड़ के भारी-भरकम बजट से बनाई गई इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म के मुख्य अभिनेता यश का एक्शन और ड्रामा साथ ही साथ फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इसी वजह से इस फिल्म को महज 2600 स्क्रीन मिलने के बावजूद भी मार्स बॉक्स ऑफिस के रिपोर्ट के मुताबिक तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में 13 करोड़ जबकि हिंदी वर्जन और कन्नड़ भाषा में 28 करोड़ का कारोबार किया है। इस हिसाब से 41 करोड़ कमाकर फिल्म पहले ही दिन ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।


जीरो: 


200 करोड़ के भारी-भरकम बजट से बनाई गई शाहरुख खान की फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मौजूद है। भारत में इस फिल्म को 4380 स्क्रीन पर रिलीज गया और इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर मार्स बॉक्स ऑफिस के रिपोर्ट के मुताबिक 31.45 करोड़ की कमाई की है। जिस लिहाज से इस फिल्म को हिट कहना मुनासिब होगा। फिल्म की कहानी दर्शकों के मुताबिक काफी कमजोर है। शाहरुख खान और यश के फैंस लाइफ शेयर और कमेंट करना ना भूलें।