Romantic Shayari In Hindi

Romantic shayari in Hindi. Spread love and your emotions through this awesome shayari.


Romantic Shayari In Hindi
Romantic Shayari In Hindi


Romantic shayari in hindi is a great way to impress and propose your girlfriend or boyfriend. Today we are sharing some of the cutest and latest romantic shayari in Hindi for you. You will surely like it like you did for our previous shayari that says "I love you shayari in Hindi".

​Romantic shayari means collection of romantic words in Hindi written in such a way that it brings joy and happiness to reader, And when it is written in more creative and artistic or say poetic way it becomes shayari. So here we have collection of those romantic words that will spice up your relationship and fill the love in it and to that we call romanitc shayari in Hindi.

​Romantic shayari in Hindi


मेरे दिल ने जब भी दुआ माँगी है;तुझे माँगा है तेरी वफ़ा माँगी है;जिस मोहब्बत को देख के दुनिया को रश्क आए;तेरे प्यार करने की वो अदा माँगी है!

अदा लबों से दिल की बात हो जाने दो;क़बूल आज दिल की इबादत हो जाने दो;तन्हा चल रहे हो दश्त ए ज़ीस्ट में;दो पल मुझको ज़रा साथ हो जाने दो!

कई बार जान बुझ कर दिल तोड़ा उसका;शायद अब वो फ़ैसला कर ले जुदा होने का;पर हर बार वो पास आते गये;मेरी ग़लतियों को अपना बनाते गये!

ख़याल तेरा तो साँसों जैसा है;यह ना आए तो मर जाउ में!

रोए तो बहुत तेरी बेवफ़ाई के बाद;तेरी याद ना गई तेरे जाने के बाद;तुम हमेशा खुश रहना;बस मेरे साथ किया यह एक वादा निभाना!

मुझको पाना है तो मुझमे उतर कर देखो;यूं किनारों से समुंदर को देखा नही जाता!

वो जो कहता है इश्क़ में क्या रखा है;एक हीर ने उसको अपना रांझा बना रखा है!

हमने भी किसी से प्यार किया था;हाथो मे फूल लेकर इंतेज़ार किया था;भूल उनकी नही भूल तो हमारी थी;क्यों की उन्होने नही, हमने उनसे प्यार किया था!

जब किसी के सपने किसी के अरमान बन जाए;जब किसी की हॅसी किसी की मुस्कान बन जाए;प्यार कहते है उससे;जब किसी की साँसे किसी की जान बन जाए!

प्यार के पन्नो से भरी किताब हो तुम;रिश्तों के फुलो में गुलाब हो तुम;कुछ लोग कहते है की प्यार सच्चा नही होता;उन लोगों के हर सवाल का जवाब हो तुम!

Romantic shayari in Hindi for girlfriend

में यह नही कहता के कोई तुम्हारे लिए दुआ ना माँगे;में बस इतना चाहता हूँ की कोई दुआ में तुम्हें ना माँगे!

आप ने नज़र से नज़र कब मिला दी;हमारी ज़िंदगी झूमकर मुस्कुरा दी;ज़ुबान से तो हम कुछ भी ना कह सके;पर निगाहों ने दिल की कहानी सुना दी!

तेरी तस्वीर मे वो रंग भरे है मैने;की लोग देखेंगे तुझे और पहचानेंगे मुझे!

तेरी साँस के साथ चलती है मेरी हर धड़कन;और तुम पूछते हो, मुझे याद किया या नही!
 
हमे ये दिल हारने की बीमारी ना होती,अगर आपकी दिल जीतने की अदा इतनी प्यारी ना होती!

खुदा का शूकर है उसने ख्वाब बना दिया,वरना, तमन्ना तुम से मिलने की कभी पूरी नही होती!

खामोशी में जीने का लुत्फ़ वही उठा सकता है;जो फ़ना हो चुका हो, रूहानी इश्क़ में!





तमाम रिश्तों को मैं घर पे छोर आया था;फिर उस के बाद मुझे कोई अजनबी नही मिला!

नफ़रत करोगे तो अधूरा क़िस्सा हूँ मैं;मोहब्बत करोगे तो तुम्हारा ही हिस्सा हूँ मैं!
 
तुम्हारी ज़िद्द बेमानी है दिल ने हार कब मानी है;कर ही लेगा वश में तुम्हें यह इसकी आदत पुरानी है!
 

​Romantic shayari in Hindi for boyfriend

रहते हो आज भी साँसों में तुम,यादों में तुम किताबों में तुम,जब भी कलम उठाता हूँ लिखने के लिए,बन कर ग़ज़ल आ जाते हो लफ़्ज़ों में तुम!

कुछ इस तरह से वो मेरी बातों का ज़िक्र किया करती है;सुना है वो आज भी मेरी फिकर किया करती है!
 
छीन लूँ तुझे दुनिया से ये मेरे बस में नही;मेरे दिल से तुझे कोई निकाल दे ये भी किसी के बस में नही!

राज़-ए-दिल क्या बयान करें हम,हम आज भी दिल से मरते हैं उन पे!

मोहब्बत, मोहब्बत ही रहेगी, बदल नही जाएगी;चाहे तू मुझ से कर या मैं तुम से करूँ!

किस किस तरह से छुपाउ तुम्हें मैं;मेरी मुस्कान में भी नज़र आने लगे हो तुम!

हाल तो पूछ लूँ तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी;जब जब सुनी है कम्बख़्त मोहब्बत ही हुई है!

तुम हँसती हो मुझे हँसाने के लिए,तुम रोती हो मुझे रुलाने के लिए,तुम एक बार रूठ कर तो देखो,मर भी जाऊँगा तुम्हें मानने के लिए!

दिल की नाज़ुक धड़कनो को मेरे सनम तुम ने धड़कना सीखा दिया;जब से मिला है तेरा प्यार दिल को गम में भी मुस्कुराना सीखा दिया!

इतने सालों के इंतेज़ार के बाद, आज मैं खुशी से समंदर भर दूं;तुम्हारी इस हा को सुनने के बाद, कहीं इस समंदर में ही डूब ना जाऊं!​

​Romantic Shayari in Hindi For couple in love


शब-ए-विसाल है गुल कर दो इन चिरागों को;खुशी की बज़ाम में क्या काम जलने वालों का!
~ हकीम मोमिन ख़ान मोमिन

तुम ज़िंदगी में आ तो गये हो मगर ख़याल रखना,हम जान दे देते हैं मगर जाने नही देते!

तुझे याद कर लिया आयत की तरह,अब तेरा ज़िक्र होगा इबादत की तरह!

बहुत ही खूबसूरत है तेरे एहसास की खुश्बू;जितना भी सोचते हैं उतना ही महक जाते हैं!

इरशाद हो तो मैं इसे आँखों पे फेर लूँ;भीगा हुआ आपका दामन शराब में!

हर पल के रिश्ते का वादा है तुमसे,अपनापन कुछ इतना ज़्यादा है तुमसे,कभी ना सोचना की भूल जाएँगे तुम्हे,ज़िंदगी भर का साथ देंगे ये वादा है तुमसे!

इतनी चाहत से ना देखा कीजिए महफ़िल में आप,शहर वालों से हमारी दुश्मनी बढ़ जाएगी!
~ मुनव्वर राणा

ये इश्क़ कहाँ ले आया हमको,तेरी याद आती है पर रातों में नींद नही आती!

तेरे इश्क़ में, बादल धुएँ, मौसम बुने, साड़ियाँ गिनी, लमहे चुने;लमहे चुने, मौसम बुने, कुछ गरम थे और कुछ गुनगुने!

कभी लगे तू साथ है, कभी लगे की तेरा एहसास है;साथ चलता है हर शे में दिखाई देता है, कहीं तू ख्वाब तो नही!

If you liked this romantic shayari in Hindi than please share it with your friends also. So that they can also fall in love with their loved ones. If you have more romantic shayari than please share it with us in comments.